डिवाइडर से टकराई जम्मू से लुधियाना दवाई लेने जा रहे परिवार की कार, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 10:09 AM (IST)

जालंधर (रमन): जम्मू से लुधियाना दवाई लेने जा रहे परिवार की कार जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव सरमस्तपुर के पास डिवाइडर से टकरा गई जिसमें 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।

आसपास के लोगों ने थाना मकसूदां की पुलिस को सूचित किया जिस पर ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया तथा मृतक की लाश को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हाईवे पर खड़ी क्षतिग्रस्त कार को साइड पर लगवाकर आवाजाही शुरू करवाई। ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह ने बताया कि कार नं. जे.के.11-7203 पर सवार एक परिवार जम्मू से लुधियाना किसी अस्पताल में दवाई लेने जा रहा था, जब वे सरमस्तपुर गांव के पास पहुंचे तो कार चालक चरणदेव सिंह को अचानक चक्कर आ गया जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से जा टकराई।

इस दौरान चरणदेव सिंह निवासी टटोली मंगोतरा जम्मू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में बैठी उसकी पत्नी अनीता देवी, बेटी निधि व भतीजी रुधरवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पूरा परिवार निधि की दवाई लेने के लिए लुधियाना जा रहा था। मृतक चरणदेव सिंह के भाई भूपिन्द्र सिंह के बयानों पर धारा-174 के तहत कारवाई कर पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News