Jalandhar: शहर में कार में निकलने वाले लोग हो जाएं Alert, ये Video चौंका देगा आपको

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 12:45 PM (IST)

जालंधर: दमोरिया पुल के नजदीक कार को पंक्चर बता कर 2 मोटरसाइकिल लुटेरे इलैक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक की पत्नी के हाथ में पकड़े हुए 2 बैग छीन कर फरार हो गए। दोनों बैगों में हजारों की नकदी, जरूरी दस्तावेज व चाबियां थी।

जानकारी देते हुए भगत सिंह चौक स्थित वलैती राम लाल चंद उषा इलैक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक चंदर गुप्ता व उनकी पत्नी किरण गुप्ता ने बताया कि वह भगत सिंह चौक से दमोरिया पुल की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह पुल चढ़ने लगे तो पीछे से आए दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उन्हें रोक कर कहा कि उनकी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया है। जैसे ही वह गाड़ी से उतरे देखा कि उनकी गाड़ी का टायर पंक्चर था। वह गाड़ी एक साइड लगाकर हवा भरने लगे। किरण गुप्ता ने बताया कि उन्होंने अपने रिश्तेदार जतिन को फोन करके वहां बुलाया।

इस दौरान मोटरसाइकिल सवार लुटेरे दोबारा उनके हाथ में पकड़े हुए 2 बैग छीन कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि एक बैग दुकान का था जिसमें 90 हजार, जरूरी दस्तावेज,चाबियां थी। दूसरे उनके बैग में 30 हजार कैश था। घटना की सूचना थाना नंबर 3 की पुलिस दी। सूचना मिलते ही थाना 3 की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना तीन के पुलिस मुलाजिम राकेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। कुछ फोटो बरामद हुई है जिसमें लुटेरे वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं जल्दी ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान फगवाड़ा गेट इलैक्ट्रॉनिक संगठन के कन्वीनर जाॅय मालिक मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बताया कि इलाका व सड़क दिन-रात चलती है। चंद कदमों की दूरी पर ही थाने की पुलिस का नाका होता है इसके बावजूद चोर लुटेरों के हौसले बुलंद है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News