बैंक कर्मचारी पर तलवारों से हमला, रिवॉल्वर तानने का आरोप; 3 नामजद

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 09:34 AM (IST)

जालंधर(स.ह., सुधीर): पंजपीर बाजार में शाम उस समय दहशत फैल गई जब एक निजी बैंक में काम करते कर्मचारी पर 3 हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया। आरोप है कि युवक पर तलवारों से हमला किया गया है। मामले को लेकर पीड़ितों ने सिविल अस्पताल से एम.एल.आर. कटवाकर थाना-3 की पुलिस को शिकायत दे दी है। 

कर्ण सहगल ने बताया कि वह अपने छोटे भाई के साथ पंजपीर स्थित अपने दोस्त आर.आर. फुटवेयर के मालिक मनीष अरोड़ा लाडू को जन्मदिन की मुबारकबाद देने गए थे। वह अभी दुकान के बाहर खड़े ही थे कि पीछे से मनु कपूर ढिल्लू, पारस और तोता नामक युवक आए और उन्होंने आते ही तलवारों से हमला कर दिया। आरोप है कि उन तीनों युवकों के हाथ में तलवारें थीं और तोता ने तो रिवॉल्वर भी तान दिया था। मगर बाजार में मारपीट होती देख जब बाजार के बाकी व्यापारी इकट्ठे हुए तो आरोपी फरार हो गए, जिसके बाद लहूलुहान स्थिति में उसे सिविल अस्पताल में लाया गया। 

दुकान मालिक मनीष अरोड़ा ने बताया कि बाजार में अन्य दुकानदारों की दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में तीनों आरोपियों की तलवारें सहित तस्वीरें कैद हो गई है। एस.एच.ओ. विजय कुंवरपाल ने बताया कि जांच में बात सामने आई है कि पीड़ित कर्ण की बीती रात किसी वासु नामक व्यक्ति से कोई कहासुनी होने के बाद लड़ाई-झगड़ा हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News