जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की कार्रवाई, लूटपाट और स्नैचिंग के मामले में 3 आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 05:28 PM (IST)

जालंधर : शहर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। इसी के तहत पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने कई लूटपाट और स्नैचिंग की घटनाओं में शामिल तीन अपराधियों को काबू किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अजीत कुमार पुत्र जम्मू राम निवासी गांव घकोवाल, थाना सदर एस.बी.एस. नगर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 5 मई 2024 को एक ऑटो रिक्शा जिसमें 3 व्यक्ति सवार थे ने उसे रोका और उसके 10,000 रुपये, एटीएम कार्ड और अन्य दस्तावेज वाला पर्स छीन लिया और उसे चाकू से धमकाया। बाद में उसने बताया कि तीनों ने अजीत कुमार के खाते से 42,000 रुपये निकलवा लिए। स्वपन शर्मा ने बताया कि इस गिरोह के खिलाफ थाना नई बारादरी में एफ.आई.आर. 98 दिनांक 05-05-2024 अधीन 379 बी (2), 34 आई.पी.सी. दर्ज की गई है। 

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के दौरान मानवीय सूझबूझ और डिजिटल सबूतों का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने मामले को ट्रेस किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान हरजिंदर सिंह उर्फ ​​बच्चा उर्फ ​​काका पुत्र गुरमीत सिंह निवासी एच.एन.डब्लू.एक्स-219 बस्ती नौ, नजदीक आर्य कन्या स्कूल जालंधर, सुनील कुमार उर्फ ​​सोनू पुत्र बूटा राम निवासी नंबर 71 ए रविदास नगर बस्ती दानिशमंदा जालंधर अब चंडीगढ़ मोहल्ला जालंधर और आकाश उर्फ बच्चा पुत्र मदन गोपाल निवासी एच.न.-150 कटरा मोहल्ला बस्ती दानिशमंदा जालंधर को गिरफ्तार किया। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने 29,500 रुपये,  रजिस्ट्रेशन नंबर  PB08-DG-8791 वाला एक ऑटो रिक्शा और एक दात बरामद किया है।     

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि आरोपियों ने स्काईलार्क चौक जालंधर के पास एस.बी.आई. मेन ब्रांच के पास खड़े स्कूटर से 1,87,000 रुपये चोरी करने की बात कबूल की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चोरी गई रकम में से 91,500 रुपये बरामद कर लिए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News