अश्लील वीडियो के नाम पर ससुराल परिवार कर रहा है ब्लैकमेल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 10:15 AM (IST)

जालंधर(महेश): गांव धीना निवासी फिलिप रिंकू की पत्नी विक्की विक्टोरिया ने अपने ससुराल परिवार पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि उसका पति फिलिप रिंकू उसके साथ है लेकिन ससुराल परिवार वाले उन दोनों के खिलाफ थानों में झूठी शिकायतें देकर केस दर्ज करवाए जा रहे हैं। 

सीनियर सिटीजन एक्ट के अधीन भी उसके ससुर ने उनके खिलाफ शिकायत थाने में दी है। विक्की विक्टोरिया ने कहा कि वह पुलिस अधिकारियों के पास चक्कर लगा चुकी है लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। उसका ससुर नजीर मसीह गांव का पूर्व सरपंच है और सत्ताधारी पार्टी के नेताओं से भी उसके अ‘छे संबंध हैं। वहीं उसके साथ गलत हरकतें करने वाले उसके जेठों को भी सास-ससुर द्वारा रोका नहीं जाता, उलटा उसे धमकाया जाता है कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बनाई है जिसे वह सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं।

पीड़िता ने डी.जी.पी., पुलिस कमिश्नर, डी.आई.जी., आई.जी. व पंजाब स्टेट वूमैन कमिशन को दी शिकायतों में कहा है कि उसके ससुराल वालों से बनाई अश्लील वीडियो ली जाए और उन पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News