गांव रसूलपुर में बंद घरों के ताले तोड़कर चोरियां करने वाला काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 01:22 PM (IST)

जालंधर(रमन): थाना मकसूदां की पुलिस ने गांव रायपुर रसूलपुर स्थित बंद घरों के ताले तोड़कर चोरियां करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोरी का कुछ सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान बलविन्द्र सिंह बग्गा पुत्र गुरप्रीत सिंह मक्खन गांव रायपुर रसूलपुर के रूप में हुई है। 

थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि गत दिवस गांव रायपुर रसूलपुर की रहने वाली परमजीत कौर पत्नी स्व. गुरमीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने घर को ताला लगा कर अपने बेटे प्रभदीप सिंह को साथ लेकर अपने बीमार रिश्तेदार का पता लेने गई थी। इस दौरान वे वहीं रुक गए। अगले दिन जब वे अपने घर वापस आए तो उसके घर के ताले टूटे हुए थे। कमरों में सारा सामान और कपड़े बिखरे हुए थे। चोर उनके घर में रखी हजारों की नकदी, दो सोने की चेन, अंगूठियां, 3 मोबाइल फोन, शराब की बोतल, महंगे चश्मे और घर का महंगा सामान चुरा कर ले गए थे। 

शिकायतकत्र्ता ने शिकायत में कहा था कि उसे गांव के कुछ व्यक्तियों पर शक है। पुलिस ने शक के आधार पर जांच के बाद शातिर चोर उक्त बलविन्द्र सिंह बग्गा को काबू किया जिसने पूछताछ दौरान कबूला कि उसी ने ही उक्त घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर उससे चोरी का कुछ सामान बरामद कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News