‘अब भारत को आतंकवाद के खिलाफ उठाने ही होंगे कड़े कदम’

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 08:45 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने से पूरा देश शोक में डूबा है। इस घटना के रोष में समाज सेवी संस्था दसवंध व नैशनल ह्यूमन राइट्स सोशल जस्टिस कौंसिल (NHRSJC) नई दिल्ली की पंजाब शाखा द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें 2 मिनट का मौन रखकर व मोमबत्तियां जला कर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की गई। 

PunjabKesariइस अवसर पर दसवंध संस्था के अध्यक्ष डा. इन्द्रदीप सिंह अरोड़ा,  NHRSJC की राज्य सचिव तनुजा तनु व ऑल इंडिया रेडियो के संजय सरीन ने आतंकी हमलों की  निंदा करते हुए कहा कि आतंकवाद और आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता। इनका मकसद सिर्फ इंसानियत को खत्म करना व हिंसा भड़काकर देश को जान-माल का नुक्सान पहुंचाना होता है। उन्होंने कहा कि लोग किसी भी तरह की हिंसा का हिस्सा न बनें व देश हित में आपसी सौहार्द एवं शांति बनाए रखें।
PunjabKesari
इस मौके पर राज्य सचिव तनुजा तनु ने कहा कि हमारा देश कब तक पड़ोसी देश की ज्यादतियां सहता रहेगा और हमारे जवान व आम जनता आतंकवाद का दंश झेलती रहेंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ अब भारत को कड़े कदम उठाने ही होंगे। इस अवसर पर दसवंध संस्था के उपाध्यक्ष डॉ. अभिनव मेहता, प्रमोद जस्सल, परमिन्द्र सिंह, मिस्टर राणा, मर्चैंट नेवी के नवदीश कुमार, रोहित उपाध्याय, एस.एन. संगोत्रा व अनिल कुमार विशेष तौर पर उपस्थित थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News