पार्षद रौनी ने हारे कांग्रेसी नीटा पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 09:53 AM (IST)

जालंधर (खुराना): गोपाल नगर वार्ड से आजाद रूप से जीते पार्षद दविंद्र सिंह रौनी ने आज इसी वार्ड से हारे कांग्रेसी उम्मीदवार राकेश कुमार नीटा पर आरोप लगाया कि उसने उनको जान से मारने की धमकी दी है। गौरतलब है कि सुबह इस वार्ड में पड़ती करार खां मोहल्ला रोड पर बसी जैन कालोनी में सड़कों पर पैचवर्क करवाने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और इस मामले को लेकर खासा विवाद हुआ। 

पार्षद रौनी ने बताया कि उन्होंने कल मेयर से मिलकर वार्ड की सड़कों पर पैचवर्क करवाने की मांग की थी जिसके बाद मेयर ने पैचवर्क लगवाने हेतु एक गाड़ी भेज दी। अभी काम शुरू ही हुआ था कि निगम चुनावों में उससे हारे कांग्रेसी उम्मीदवार राकेश कुमार नीटा ने विवाद शुरू कर दिया और गाड़ी को वापस निगम भेज दिया। पार्षद रौनी ने कहा कि वह इस क्षेत्र से जीते हुए पार्षद हैं और वार्ड का विकास करवाना उनकी जिम्मेदारी है परंतु निगमाधिकारी दबाव में आकर सत्ता पक्ष के नेताओं को महत्व दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पैचवर्क वार्ड की सभी सड़कों पर होना था और यह उनके घर का काम नहीं था परंतु फिर भी उसमें विघ्न डाला गया और गाड़ी को वापस भिजवा दिया गया। पार्षद रौनी ने बताया कि बाद दोपहर उन्होंने दोबारा गाड़ी को मंगवाकर पैचवर्क करवाया।

इसी दौरान पार्षद रौनी ने ए.सी.पी. मनदीप सिंह को एक शिकायत देकर आरोप लगाया कि विवाद होने के बाद नीटा उनके घर के सामने से गुजरा और गेट पर खड़ी उनकी पत्नी को धमकी देकर गया कि रौनी को जान से मार दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी नेता राकेश कुमार नीटा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है और कहा है कि न तो उन्होंने काम रुकवाया और न ही किसी को धमकी दी। उन पर मनघड़ंत आरोप लगाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News