2 महीने बाद नगर निगम की मेन बिल्डिंग में फिर पहुंच गया कोरोना

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 10:24 AM (IST)

जालंधर(खुराना): गत 21 जून को नगर निगम के मेयर जगदीश राजा के ओ.एस.डी. हरप्रीत सिंह वालिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके चलते हैल्थ विभाग की टीम ने मेयर जगदीश राजा, विधायक राजेंद्र बेरी, निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा, हैल्थ अफसर डा. श्री कृष्ण शर्मा सहित निगम के कई पार्षदों व अन्य अधिकारियों को घरों में क्वारंटाइन हो जाने के निर्देश जारी किए थे।  

वालिया ने तो कोरोना वायरस पर जीत प्राप्त करके अपना रूटीन का काम काज शुरू कर दिया है परंतु अब 2 महीने की शांति के बाद जालंधर नगर निगम की कंपनी बाग स्तिथ मेन बिल्डिंग में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। इस बार निगम की डेथ एंड बर्थ शाखा की एक महिला सेवादार को कोरोना वायरस पाया गया है। पता चला है कि यह महिला सेवादार बीमार होने के चलते करीब 2 सप्ताह से निगम नहीं आ रही थी परंतु मंगलवार को ही इस महिला सेवादार ने अपनी मैडीकल बिलों संबंधी फाइल पर डेथ एंड बर्थ शाखा की चीफ  डा. मधु भारद्वाज से साइन करवाएं और इस फाइल को लेकर वह निगम की बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित कार्यालय में भी गई। 

निगम की महिला सेवादार की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही जहां निगम कर्मचारियों में हड़कंप मच गया, वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम भी तत्काल हरकत में आई और उसने निगम की बेसमैंट तथा चौथी मंजिल में चल रहे डेथ एंड बर्थ शाखा के कार्यालयों का दौरा कर इन दोनों जगहों को सैनेटाईज करवाया और पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए स्टाफ  सदस्यों बारे जानकारी जुटाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News