बस व स्कूटरी की टक्कर में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 09:51 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): जालंधर-कपूरथला हाईवे पर स्थित जालंधर कुंज के पास बस और स्कूटरी की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में स्कूटी सवार 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना मंड चौकी की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नरेंद्र रल्ल पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंचे जिन्होंने बस और स्कूटरी को हाईवे से साइड पर करवाया। 
PunjabKesari, died in a road accident
जानकारी देते हुए ए.एस.आई. नरेंद्र रल्ल ने बताया कि मृतक की पहचान किशोरी लाल जैन पुत्र भक्त सरदारी लाल जैन निवासी मकान नंबर 94, विजय नगर, जालंधर के रूप में हुई है। किशोरी लाल अपने घर से स्कूटरी नं. (पी.बी. 08 डी.जैड. 4295) पर सवार होकर करीब 7.30 बजे प्रात:काल कपूरथला की तरफ किसी धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहे थे। वह जैसे ही जालंधर कुंज के समीप पहुंचे तो जालंधर से कपूरथला जा रही बस के चालक ने स्कूटरी को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह जख्मी हो गए। लोगों ने घायल को एंबुलैंस में सिविल अस्पताल जालंधर में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवा दिया है।
PunjabKesari, died in a road accident
ए.एस.आई. ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयानों के आधार पर बस चालक के खिलाफ 279, 304, 427 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बस चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News