किसान ने .303 पिस्तौल खरीद कर खुद तैयार किया 12 बोर का देसी कट्टा

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2019 - 08:52 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): बहू के साथ चल रहे झगड़े में अली चक्क के बदमाश बिंदू से मिल रही धमकियों के कारण किसान ने पहले तो एक प्रवासी से .303 का पिस्तौल खरीद लिया और फिर उसे देख कर 12 बोर का देसी कट्टा खुद तैयार कर लिया। थाना लांबड़ा की पुलिस ने किसान को अरैस्ट करने के बाद उससे दोनों वैपन व गोलियां बरामद करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

डी.एस.पी. रणजीत सिंह ने बताया कि थाना लांबड़ा के प्रभारी पुष्पबाली ने अपनी टीम के साथ टी-प्वाइंट कोहाला में नाकाबंदी की थी। इस दौरान बाइक पर आ रहे व्यक्ति ने पुलिस टीम को देख कर बाइक पीछे मोडऩे की कोशिश की, लेकिन बाइक बंद हो गया। शक होने पर पुलिस ने बाइक चालक को रोक कर उसकी तलाशी ली तो उससे .303 का देसी पिस्तौल बरामद हुआ। एक गोली पिस्तौैल में थी जबकि दूसरी गोली व्यक्ति की जेब से बरामद हुई। 

पूछताछ में बाइक चालक ने खुद का नाम जसवीर सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी अठौला गांव बताया। आरोपी ने माना कि वह खेतीबाड़ी करता है और 3 माह पहले एक अज्ञात प्रवासी व्यक्ति से 25 हजार रुपए में .303 पिस्तौल खरीदा था। पिस्तौल रखने का कारण पूछने पर किसान ने कहा कि उसकी बहू का 2 साल पहले बेटे के साथ तलाक हो गया था, लेकिन उसके बावजूद बहू के कहने पर अली चक्क का बदमाश ङ्क्षबदू उसे जान से मारने की धमकियां दे रहा था। पूछताछ में जसवीर ने बताया कि उसने खुद भी एक 12 बोर का देसी कट्टा तैयार किया जो .303 के पिस्तौल को देख कर बनाया था। पुलिस ने जसवीर के घर रेड करके 12 बोर का देसी कट्टा व दो गोलियां बरामद कर ली हैं। 56 वर्षीय जसवीर खिलाफ केस दर्ज करके उससे पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News