Pics: एक ही झटके में पिता ने कर दिया सब तबाह, खौफनाक काम के बाद मौसूम बोले-'हमें बचा लो...'

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 10:13 AM (IST)

गोराया: थाना गोराया के गांव चीमा खुर्द में पिता ने पहले अपने 2 बच्चों को जहरीली दवाई पिला दी, फिर उसने खुद भी दवाई पी ली। उक्त तीनों की लुधियाना के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में माहौल गमगीन बन गया ।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गांव चीमा खुर्द के रहने वाले केहर चीमा (42 वर्ष) पुत्र रौनकी राम जोकि पहले यू.के. में कुछ समय रहने के बाद वापस आ गया, का गांव तगड़ा की रहने वाली रिम्पी उर्फ मौना से करीब 12 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था। दोनों के 2 बच्चे (11 वर्ष की बेटी प्रभजोत कलेर व 9 वर्ष का पुत्र एकम ) भी थे। केहर के पिता की करीब 12 वर्ष पहले मौत हो गई थी। उसकी चार बहनें व एक छोटा भाई है। चारों बहनें विवाहित हैं जबकि छोटा भाई, जो विदेश में रहता है, अभी अविवाहित है। गांव में केहर ,जो ड्राईवरी का काम करता था, अपने बच्चों व मां शिन्दों के साथ रहता था केहर की माता शिन्दों ने बताया कि सुबह वह घर में खाना बना रही थी। उनके पोते एकम ने 2 रोटियां खाई जबकि उनके पुत्र केहर ने कुछ भी नहीं खाया। उनका पुत्र अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से पीछे जहां उनका प्लाट है, वहां ले गया। उसके बाद उन्हें नहीं पता क्या हुआ। गांववासियों ने बताया कि भागती हुई प्लाट से बाहर दुकान वाले के पास आई केहर की बेटी प्रभजोत ने कहा कि उनके पिता ने खुद भी जहरीली दवाई पी ली है व हम दोनों को भी पिला दी है। हमें बचा लो... इस पर गांववासी तुरंत तीनों को कार में पहले गोराया के अस्पताल में लेकर गए, लेकिन उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टर ने उन्हें डी.एम.सी. अस्पताल लुधियाना के लिए रैफर कर दिया जहां सबसे पहले एकम की मौत हुई। इसके बाद शाम को प्रभजोत व देर शाम को केहर ने भी दम तोड़ दिया
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलने के बाद एस.एच.ओ. गोराया गांव में पहुंचे जबकि एक पुलिस टीम डी.एस.सी. अस्पताल लुधियाना भेज दी गई । वहीं पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि केहर व उसकी पत्नी रिम्पी का आपस में झगड़ा चल रहा था, जिनका पहले पंचायत व पुलिस चौकी में समझौता भी चुका था। इसके बाद रिम्पी दोबारा अपने मायके चली गई थी, जो अब वहीं रह रही थी, लेकिन बाद में रिम्पी ने अदालत में केस कर दिया। एस.एच.ओ. गोराया हरदीप सिंह ने कहा कि पुलिस शव को फिल्लौर सिविल अस्पताल लाएगी जहां तीनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू, बोतल व गिलास बरामद किया है। कौन- सी जहरीली दवाई पी है, वह डाक्टर की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है । पारिवारिक सदस्य जो भी ब्यान देंगे उनके मुताबिक बनती कारवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News