नगर निगम मुलाजिमों द्वारा इस बात को लेकर किया गया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 02:57 PM (IST)

जालंधर : नगर निगम जालंधर में आज जमकर हंगामा हुआ। मुलाजिमों ने कामकाज बंद कर दिया है। मुलाजिमों का कहना है कि उनके साथ धक्केशाही हो रही है, उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। उनके काम में विघ्न डाला जा रहा है। उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार नगर निगम के मुलाजिमों को कुछ दिन पहले मक्सूदां से  शिकायत प्राप्त हुई थी कि वहां 30-30 फुट सड़कों पर लकड़े रखी हुई है। वहां के पिछले मोहल्ले के लोगों ने कहा कि उस रास्ते  से गुजरने में मुश्किल आ रही  है इसलिए वहां से लकड़े उठवाई जाएं। उन्होंने कहा कि उनका फर्ज है  मुलाजिमों ने बताया कि उन्होंने गत सप्ताह ही कुछ लकड़े वहां से उठा ली थी। अबी बाकी लकड़े उठानी बाकी थी कि कुछ 3-4 व्यक्ति आकर उन्हें धमकियां देने लगे। 2 दिन पूर्व फिर लोगों ने आकर उन्हें शिकायत कि वहां से इन लकड़ों से उन्हें काफी परेशानी हो रही है उनके बच्चों के साथ दुर्घटना होने का खतरा है। जब वह वहां गए तो उन्हें उनको धमकियां दी गई और गाड़ी में पड़ा सामान भी फेंक दिया गया है।

मुलाजिमों ने बताया कि वह कमिश्नर से मिल कर अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी जाएगी तो वह हड़ताल करेंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News