जालंधर के इस गांव में चलाया हरियावल पंजाब अभियान, बच्चों को ऐसे किया जागरूक

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 03:21 PM (IST)

जालंधर: गांव कोट खुर्द में संकल्प वेलफेयर सोसायटी की ओर से नीम के पौधे लगाए गए। आज प्रातः 6:30 गांव कोट खुर्द, जालंधर जिला में हरविंदर कौर  के सहयोग से संकल्प वेलफेयर सोसायटी की ओर से हरियावल पंजाब अभियान के अंतर्गत नीम के पौधे लगाए गए। 

Hariyaval Punjab campaign

इस अवसर पर प्रतियोगिता करवा  बच्चों में जन जागृति बढ़ाने हेतु प्रयास किया गया प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को हरविंदर कौर जी एवं नेहरू युवा केंद्र की ओर से सम्मानित भी किया गया। कोट खुर्द गांव की ओर से राजेंद्र सिंह, सुखविंदर कौर, गुरमीत कौर, दलबीर कौर, सुरिंदर सिंह, अमरीक सिंह, अमरजीत सिंह, सरदार नंबर सिंह, गुरु पवन कौर  एवं संकल्प परिवार की ओर से सतवीर, जितेश  मरवाहा, दीपक मोगा, नितिन सेवक आदि उपस्थित रहे।

Hariyaval Punjab campaign, Jalandahr news

आज के वृक्षारोपण में 4 साल से बच्चे से लेकर 70 साल के  वृद्ध तक ने संपूर्ण हरियावल उत्साह के साथ भाग लिया एवं इन वृक्षों को पालने का संकल्प भी लिया। सभी ने मिलकर अधिक से अधिक पेड़ लगाने का, पानी बचाने का एवं कचरे का सही ढंग से प्रबंधन करते हुए अपने पंजाब को  हरियावल पंजाब बनाने का एवं अपने भारत को स्वच्छ भारत बनाने का संकल्प भी लिया। आओ इसी प्रकार जमीनी स्तर पर अपने पुनीत हरियावल कार्य को आगे बढ़ाने का संकल्प मिलजुल कर आगे बढ़ाएं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News