पत्नी ने पति का काटा Private part

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 07:14 PM (IST)

जालंधर(सोनू, शौरी): करतारपुर के गांव चीमा में किसी बात को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद एक पत्नी ने चाकू से सो रहे अपने पति का गुप्तांग ही रेत डाला है। पति वहां से किसी तरह से भागा और आटो पर सवार होकर सरकारी अस्पताल करतारपुर में पहुंचा, जहां से उसे गंभीर हालत में 108 की एंबुलैंस से सिविल अस्पताल जालंधर रैफर किया गया है। उक्त व्यक्ति की पहचान दिलीप कुमार पुत्र मेवा लाल निवासी बिहार हाल गांव चीमा के तौर पर हुई है। 

घायल दिलीप ने बताया कि उसकी सुशीला देवी से दूसरी शादी हुई है। पहले पति से 4 बच्चे हैं। पत्नी के साथ वह हंसी-खुशी जीवन व्यतीत करने लगा। कुछ माह पहले ही गांव चीमा में एक व्यक्ति के पास खेतों पर लेबर का काम करने लगा। उक्त व्यक्ति ने हमें क्वार्टर भी दिया है। इसी बीच उसकी पत्नी जमींदार के साथ नजदीकियां बनाने लगी। बीती रात भी पत्नी उसकी कोठी से देर शाम लौटी थी। 

इस पर कारण पूछा तो बोली कि यह उसकी अपनी मर्जी है जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई। इतना ही नहीं, जमींदार ने साथियों को बुलाकर उससे मारपीट भी करवाई। आज दोपहर वह क्वार्टर में सो रहा था कि पत्नी ने चाकू से उसके गुप्तांग पर वार किया। इसके बाद उसने भाग कर जान बचाई। दिलीप का आरोप है कि जमींदार पत्नी पर बुरी नजर रखे हुए है और पत्नी के भी उसके साथ अवैध संबंध बन गए हैं और दोनों ही उसे मौत के घाट उतार कर साथ रहना चाहते हैं, क्योंकि पत्नी का प्रेमी जमींदार है। पीड़ित दिलीप द्वारा लगाए आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह बात पुलिस जांच के बाद ही साफ होगी। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर हरमिन्द्र सिंह का कहना है कि दिलीप के बयान दर्ज नहीं हो सके और गांव में जाकर ही सच्चाई का पता चलेगा। उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ था या कुछ और, फिल्हाल पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News