Jalandhar : Mobile Showroom में लगी भयानक आग, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 01:25 PM (IST)

जालंधर : बस्ती शेख के अधीन आते कोट मोहल्ला में मोबाइल शोरूम में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना में दुकानदार का भारी मात्रा में सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी गई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां पहुंची। टीम के कर्मियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा शोरूम मालिक और पुलिस को दे दी गई है।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते थाना प्रभारी भूषण ने बताया कि दुकान मालिक रात को दुकान बंद करके चला गया था, लेकिन आज सुबह दुकान में आग लगने की सूचना मिली। थाना 5 के प्रभारी का कहना है कि शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लग रहा है, फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। घटना की सूचना मिलते दुकानदार टींकू मौके पर पहुंचे लेकिन उस समय तक दुकान में पड़ा उनका सामान काफी जलकर राख हो गया है।

PunjabKesari

वहीं फायर ब्रिगेड के कर्मी राजिंदर ने बताया कि उन्हें थाना 5 के पास मोबाइल शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। आग भीषण होने के कारण उन्होंने 2 अन्य गाड़ियां बुलाई। राजिंदर ने बताया कि 3 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News