Jalandhar : जिमखाना क्लब में आज Installation Ceremony, देखें Video

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 05:30 PM (IST)

जालंधर : शहर में इस बार जिमखाना क्लब के चुनाव में प्रोग्रेसिव और अचीवर्स के बीच तगड़ा मुकाबला रहा, जिसमें प्रोग्रेसिव ने सैक्रेटरी पोस्ट जीत कर जिमखाना क्लब पर अपना कब्जा बरकरार रखा वहीं अचीवर्स ग्रुप की ओर से वाइस प्रेसिडेंट पोस्ट के उम्मीदवार अमित कुकरेजा ने जिमखाना चुनाव में रिकॉर्ड कायम किया। अमित कुकरेजा ने उम्मीदवारों में से सबसे ज्यादा 1815 वोट लेकर क्लब के इतिहास में एक रिकॉर्ड स्थापित किया। वहीं प्रोग्रेसिव की अनु माटा को भी बड़ी जीत मिली है। 

जीत की खुशी में आज जिमखाना कल्ब में इंस्टालेशन सेरेमनी रखी गई। इस दौरान टीम के चेहरों में मुस्कान देखने को मिली। आपको बता दें इंस्टालेशन सेरेमनी में जीत हासिल करने वाले सदस्यों को संगठन के लक्ष्य और आदर्श के बारे में बताया जाता हैं और सभी अधिकारी अपना-अपना पदभार संभालते हैं। 

PunjabKesari

आज इस मौके पर महिलाओं के चेहरे में भी खुशी देखने को मिली। गौरतलब है कि इस बार जिमखाना क्लब के चुनाव की खास बात ये रही कि अचीवर्स ग्रुप ने 2 नई महिला उम्मीदवारों को एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर चुनाव में उतारा और दोनों ने ही जीत हासिल करके सारे  समीकरण बदल डाले। इनमें एक उम्मीदवार शालिनी कालड़ा और दूसरी विन्नी शर्मा धवन थीं। शालिनी ने एग्जीक्यूटिव में 5वां और विन्नी ने 9वां स्थान प्राप्त किया और दोनों को ही 1-1 हजार से ज्यादा वोट मिले। 

PunjabKesari

आपको बता दें जालंधर जिमखाना क्लब के हुए चुनावों में संदीप बहल कुक्की को नया आनरेरी सेक्रेटरी, अमित कुकरेजा वाइस प्रैजीडैंट, अनु माटा ज्वाइंट सैक्रेटरी, सौरभ खुल्लर कोषाध्यक्ष पद पर जीत प्राप्त की है। वहीं प्रोग्रेसिव ग्रुप ने अचीवर्स ग्रुप के हिस्से में भी दो पद आए हैं। अचीवर्स ग्रुप की नई महिला उम्मीदवारों को एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर जीत मिली। एग्जीक्यूटिव सदस्यों की लिस्ट में विपिन झांझी, मोहिंदर सिंह, शालिनी कालड़ा, अतुल तलवाड़, शालीन जोशी, नितिन बहल, हरप्रीत गोल्डी,  राजीव बंसल, विन्नी शर्मा धवन, जगजीत कम्बोज पहले 10 पायदान पर। वहीं एम.बी बाली, गुणदीप सोढ़ी, करण अग्रवाल, डा. सुरिंदर, सुमित रल्हन, मोनू पुरी आदि पीछे रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News