Jalandhar: पुलिस ने आपराधिक गिरोह का किया भंडाफोड़, 8 Gangsters गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 06:32 PM (IST)

जालंधर : शहर में आज कमिश्नरेट पुलिस ने लूट, चोरी और अन्य वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए, पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 8 गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रोहित, लखविंदर और सतनाम कई लूट और चोरी की वारदातों में शामिल है और मोटरसाइकिल पर जाते समय पिम्स अस्पताल के पास एक अपराध की योजना बना रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तुरंत पिम्स अस्पताल के पास एक मजबूत बैरिकेड लगा दिया, इस दौरान उन्होंने 3 लोगों को मोटरसाइकिल पर आते देखा, जिन्हें पूछताछ के लिए रोका गया। पूछताछ करने पर रोहित मोटरसाइकिल की जानकारी देने में असफल रहा, जबकि संदिग्धों लखविंदर और सतनाम की व्यक्तिगत तलाशी लेने पर 2 मोबाइल फोन बरामद हुए, जिनके  बारे में भी वह कुछ नहीं बता सके।

बाद में पूछताछ से मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन छीनने और चोरी करने में उनकी संलिप्तता का पता चला, जिसके कारण उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने तुरंत रोहित कुमार उर्फ ​​सन्नी उर्फ ​​फूल पुत्र बलवीर सिंह उर्फ ​​बलविंदर सिंह निवासी भोडे सपराए थाना सदर जालंधर, लखविंदर सिंह उर्फ ​​मनी पुत्र जसवन्त सिंह निवासी गांव चन्नणपुर थाना सदर जालंधर और सतनाम सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी गांव चन्नणपुर थाना सदर जालंधर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने बताया कि आगे की जांच के दौरान नवप्रीत सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी मोहल्ला प्रेम नगर भोजोवाल रोड जालंधर, दिशांत शर्मा पुत्र सुभाष चंद्र निवासी  अर्जन नगर लाडोवाली रोड जालंधर, देबू पुत्र स्वर्गीय सोहन निवासी फोलड़ीवाल जालंधर, शिव शर्मा पुत्र चंद्र देव निवासी निकट पुराना दक्खाना, गांव फोलड़ीवाल जालंधर और विक्की पुत्र प्रेम नाथ निवासी ग्राम भोडे सपराए जालंधर सहित अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन 7 जालंधर में धारा 379बी, 379, 34, 411 आईपीसी के तहत एफआईआर 39 दिनांक 09-04-2024 दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 मोटरसाइकिल, एक स्कूटर, 2 मोबाइल फोन, 2 इंजन और 4 टायर बरामद किए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News