दविंदर बंबीहा गैंग के 6 Gangsters हथियारों सहित गिरफ्तार, देने जा रहे थे बड़ी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 03:54 PM (IST)

मोगा : गैंगस्टरों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मोगा पुलिस ने गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग के 6 गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से 3 पिस्तौल 30 बोर, 3 कारतूस, एक कट्टा 315 बोर समेत 2 कारें, एक फॉर्च्यूनर और वर्ना कार बरामद की गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला पुलिस प्रमुख विवेकशील सोनी ने बताया कि इलाके में पुलिस पार्टी द्वारा गश्त के दौरान उन्हें गैंगस्टर से जुड़ी सूचना मिली।

पुलिस को सूचना मिली की गैंगस्टर दविंदर बंबीहा से संबंधित लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लब्बी निवासी लाहौरियों वाला मोहल्ला मोगा, जो सब जेल मोगा में बंद है और सुनील कुमार उर्फ ​​बाबा निवासी रैगर बस्ती मोगा के साथी करण कुमार, विक्की उर्फ ​​गांधी, हेमप्रीत सिंह उर्फ ​​चीमा,  साहिल शर्मा उर्फ शालू फॉर्च्यूनर और वर्ना कार में सवार होकर मैहना बस स्टैंड के पास किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े हैं और अगर नाकाबंदी की जाए तो वे काबू में आ सकते हैं।

उनके पास हथियार और अवैध कारतूस भी हैं और वे सुनील कुमार बाबा और लवप्रीत सिंह लब्बी के इशारे पर इस घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ लिया और उनके खिलाफ महना थाने में मामला दर्ज कर उनके पास से 30 बोर की 3 पिस्तौल 3 कारतूस, 315 बोर का एक कट्टा, 2 कारतूस बरामद किए गए और पुलिस पार्टी की फॉर्च्यूनर और वर्ना कार भी जब्त कर ली गई। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि लवप्रीत सिंह लब्बी को प्रोटेक्शन वारंट पर सब जेल से लाया गया है।

गिरफ्तार सभी युवकों को पूछताछ के लिए आज माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि विक्की उर्फ ​​गांधी के खिलाफ थाना सिटी साउथ मोगा में 6 मामले दर्ज हैं। सुनील कुमार बाबा के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं और एक मामले में सुनील बाबा को 9 अप्रैल 2023 को माननीय अदालत द्वारा ढाई साल की सजा सुनाई गई है और लवप्रीत सिंह लब्बी के खिलाफ 1 अप्रैल को पुलिस स्टेशन सिटी मोगा में आर्म्स के तहत सजा सुनाई गई है। जिला पुलिस प्रमुख ने कहा कि पूछताछ करने पर पता चला है कि उक्त हथियार बाहरी राज्यों से मंगवाए गए हैं और इनके अन्य साथियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उनके भी पकड़े जाने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News