दुबई में हुई संदिग्ध मौत की जांच करवाए केन्द्र सरकार

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 03:06 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में अमृतसर जिले के बजीर भुल्लर गांव निवासी गुरनाम सिंह ने केन्द्र सरकार से गुहार लगाई है कि उनके बेटे अमनदीप सिंह की दुबई में हुई संदिग्ध मौत की जांच करवाई जाए। अमनदीप सिंह के पिता गुरनाम सिंह ने अन्य परिजनों के साथ आज यहां मीडिया में आशंका जाहिर की है कि दुबई में उसकी हत्या कर दी गई थी जिसे सड़क दुर्घटना का नाम दिया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि 15 मार्च 2016 को अमनदीप सिंह गांव के ही एक एजेंट साहब सिंह के माध्यम से दुबई गया था जहां वह साहब सिंह की ही स्वीट ड्रीम नामक ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक का कार्य कर रहा था। उन्होंने बताया कि कंपनी प्रबंधन ने अमनदीप सिंह से एक साल तक कार्य करवाया तथा इस अवधी के लिए उसे कोई वेतन नहीं दिया गया। गुरनाम सिंह ने बताया कि आठ मई 2018 को अमनदीप सिंह का शव गांव भेज दिया गया तथा कहा गया कि उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि शव के साथ न तो अमनदीप सिंह का कोई सामान ही मिला है और न ही दुर्घटना में मिलने वाली ब्लडमनी मिली है। उन्होंने बताया कि दुबई पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। पीड़ति परिवार ने केन्द्र सरकार से गुहार लगाई है कि अमनदीप सिंह की मौत के सही कारणों का पता लगाया जाए तथा उन्हे उचित मुआवजा दिलाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News