शहर हाई अलर्ट पर, जिला और रेलवे पुलिस ने स्टेशन पर चलाया संयुक्त सर्च अभियान

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 01:49 PM (IST)

जालंधर(गुलशन): रोहतक रेलवे स्टेशन के एस.एस. को जैश-ए- मोहम्मद के कमांडर मसूर अहमद का कुछ रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजैंसियों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। सूचना के मुताबिक पंजाब पुलिस को भी ऐसा ही एक पत्र मिला है जिसके बाद पंजाब में हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

जिला पुलिस ने सिटी रेलवे स्टेशन व कुछ धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी है।कमिश्नरेट पुलिस के ए.सी.पी. नॉर्थ जसविन्द्र सिंह खैहरा के नेतृत्व में थाना नं.-3 के प्रभारी नवदीप सिंह, थाना नं.-8 के प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ दोपहर को सिटी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। उन्होंने जी.आर.पी. के एस.एच.ओ. धर्मेन्द्र कल्याण और आर.पी.एफ. के इंस्पै. हरविन्द्र सिंह व अन्य मुलाजिमों को साथ लेकर स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के सदस्य भी मौजूद थे। जिला पुलिस और रेलवे पुलिस के  मुलाजिमों ने स्टेशन के सभी प्लेटफार्म, प्रथम श्रेणी वेटिंग हाल, जनरल वेटिंग हाल, सर्कुलेटिंग एरिया में सर्च अभियान चलाया।

प्लेटफार्म पर पड़े पार्सल के नगों की भी जांच की गई। कुछ संदिग्ध यात्रियों से पूछताछ भी की गई। ए.सी.पी. खैहरा ने स्टेशन पर ड्यूटी करने वाले मुलाजिमों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्टेशन पर आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जाए। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि अगर स्टेशन पर कोई संदिग्ध या लावारिस वस्तु नजर आती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। उन्होंने कहा कि स्टेशन पर रूटीन चैकिंग की जा रही है जोकि आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News