वार्ड नं. 78 के निवासियों ने पार्षद जगदीश के खिलाफ किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 08:59 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): नारकीय हालात के विरोध में वार्ड नं. 78 के अंतर्गत आते रत्न नगर निवासियों ने पार्षद जगदीश समराए के विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन किया। इलाका निवासियों ने बताया कि वार्ड के दयनीय हालात हैं जिस कारण उनका जीना दुश्वार हो गया है, परंतु न तो निगम और न ही पार्षद उनकी कोई सुनवाई कर रहे हैं।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि रत्न नगर की सड़कों पर कूड़े के ढेर लगे हैं, सड़कें खस्ताहाल हैं। बारिश के कारण कूड़ा गलियों में बिखर जाता है। गंदगी से गार बनने के कारण वहां से गुजरना तक मुश्किल हो जाता है। लोगों ने बताया कि इलाके में सीवरेज के मैनहोल टूटे हुए हैं। यही नहीं, कई स्थानों पर ढक्कन गायब हैं, बरसाती पानी की निकासी के लिए बनी रोड व गलियां भी जर्जर अवस्था में हैं। नालियां गार से लबालब भरी होने के कारण बरसात के पानी की घंटों निकासी नहीं हो पाती है। स्ट्रीट लाइट व्यवस्था का बुरा हाल है। रात होते ही अधिकांश इलाकों में अंधेरा छा जाता है, जिस कारण अनेक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। 

इस संदर्भ में उन्होंने कई बार पार्षद जगदीश समराए से संपर्क किया, परंतु हर बार कोरे आश्वासन के अलावा उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। आखिरकार उन्हें संघर्ष का रास्ता अपनाते हुए प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा। उक्त लोगों ने कहा कि अगर इलाके के हालात न सुधारे गए तो वे संघर्ष को और तेज करेंगे। इस मौके पर राकेश कुमार, राजीव भोला, मोहिन्द्र सिंह नेगी, प्रीतम कौर, सोमा रानी, किशन कुमार, नायक राम, सोमा भारती, गुरबचन सिंह, ओम प्रकाश व अन्य भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News