कोविड-19 टैस्ट करवाने के लिए लोग आगे आने की करें पहलकदमी: डिप्टी कमिश्नर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 08:34 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने जिला निवासियों से अपील की कि कोविड-19 का टैस्ट करवाने के लिए आगे आने की पहलकदमी करें जिससे जिन लोगों को कोरोना के इलावा दूसरी बीमारियां हैं, उनका पता चल सके और उनका इलाज शुरू कर कोविड-19 को जिले में और फैलने से रोका जा सके।

डिप्टी कमिश्नर ने प्रशासकीय काम्पलैक्स में सिविल, स्वास्थ्य और पुलिस अधिकारियों की मीटिंग दौरान कोविड-19 संबंधी प्रबंध नीति अधीन तैयारियों का जायजा लेते हुए बताया कि कोविड-19 से प्रभावित लोगों की जल्द पहचान कर होने वाली मौतों की दर को घटाया जा सकता है, जिसके लिए जिला प्रशासन की ओर से पहले ही टैस्टों की रफ्तार में तेजी लाई गई है।

उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से मैडीकल बुनियादी ढांचो में सुधार और लेवल-2 और लेवल-3 के मरीजों के लिए बैडों की उपलब्धता के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। उन्होंने अधिकारियों को जालंधर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण लेवल-2 और लेवल-3 के मरीजों के लिए बैडों की संख्या को बढ़ाने के लिए कहा जिससे किसी भी स्थिति के साथ प्रभावशाली ढंग से निपटा जा सके। इस मौके एडीश्नल डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, एस.डी.एम. राहुल सिंधु, गौतम जैन, विनीत कुमार, संजीव कुमार शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News