आदर्श नगर में हुई चोरी का मामला 24 घंटे में ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 09:15 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): स्थानीय आदर्श नगर में स्थित एक कोठी में हुई चोरी की वारदात को पुलिस ने मात्र 24 घंटे में ही सुलझा कर इस मामले में 2 युवकों को काबू कर उनके पास से करीब 10 तोले सोने के आभूषण, 1100 यूरो व करीब 20 हजार की भारतीय करंसी बरामद की है। 

ए.डी.सी.पी. सिटी 1 परमिंद्र सिंह भंडाल ने बताया कि गत दिनों अजय कुमार निवासी आदर्श नगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका बेटा विदेश से उन्हें मिलने के लिए आया हुआ था, जिस कारण  सभी पारिवारिक सदस्य होटल में खाना खाने के लिए गए थे। कुछ समय बाद जब वहां से वापस आए तो देखा कि घर की ऊपरी मंजिल के एक दरवाजे की कुंडी टूटी पड़ी थी व अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही देर रात वह खुद थाना नम्बर 2 के प्रभारी कुलबीर सिंह व ए.एस.आई. बलविंद्र सिंह के साथ मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। पुुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली कि आदर्श नगर पार्क के पास 2 युवक विदेशी करंसी बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी ने दोनों युवकों को शक के आधार पर काबू किया व पूछताछ दौरान पुलिस को पता चला कि उक्त कोठी में दोनों युवकों ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके चलते दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान हरप्रीत सिंह निवासी कृष्णा नगर व तलवीन सिंह निवासी मखदूमपुरा के रूप में हुई है। 

ऑटो चालक ने रेकी करने के बाद दिया था वारदात को अंजाम
ए.डी.सी.पी. परमिंद्र सिंह भंडाल ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि पकड़े गए युवकों में से हरप्रीत सिंह उर्फ सन्नी ऑटो चालक है जबकि उसका दूसरा साथी सब्जी मंडी में काम करता है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक समारोह था। उस समय ऑटो चालक उसी क्षेत्र में घूम रहा था जिसके बाद उसने उक्त कोठी को ताला लगा देखा, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस फिलहाल पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News