सब-इंस्पैक्टर की पत्नी से लूटे 1.07 लाख रुपए और 50 अमरीकन डॉलर

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:06 AM (IST)

जालंधर(महेश): कपूरथला मे तैनात पंजाब पुलिस के सब-इंस्पैक्टर सुखजिन्द्र सिंह की पत्नी कंवलजीत कौर वीरवार को दिन-दिहाड़े रामा मंडी बाजार में लूट का शिकार हो गई। जोगिन्द्र नगर रामा मंडी निवासी पुलिस अधिकारी की पत्नी कमलजीत कौर घर में ही बुटीक का काम करती है। उसकी 3 बेटियां हैं।
PunjabKesari

एक बेटी अमरीका में रहती है जबकि 2 बेटियां व उनके घर में किराए पर रहती एक नवविवाहिता लड़की वारदात के समय उसके साथ मौजूद थीं। वे सभी ज्योति चौक से शॉपिंग करने के बाद ऑटो में सवार होकर अपने घर जा रही थीं। बाद दोपहर 3.20 बजे हुई इस वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दे दिए जाने के बावजूद भी पुलिस मुलाजिम वारदात के पौने घंटे बाद करीब 4 बजे मौके पर पहुंचेे। कमलजीत कौर के मुताबिक बाइक सवार लुटेरे ने हैलमेट पहना हुआ था। उसने ऑटो में से उसके हाथ से पर्स झपट लिया जिसमें 1 लाख 7 हजार रुपए (भारतीय), 50 अमरीकन डॉलर, 3 ए.टी.एम. कार्ड, बैंक के सेविंग खाते की 2 पासबुक, एक क्रैडिट कार्ड व बुटीक से जुड़े हुए लेन-देन की कापी थी। पता चला है कि पुलिस ने सब-इंस्पैक्टर की पत्नी कमलजीत कौर के बयानों पर थाना रामा मंडी में केस दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस ने आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई पुष्टि नहीं की है। 
PunjabKesari
चलते ऑटो से नीचे गिरी कमलजीत कौर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा पति 
लुटेरे के फरार होने के बाद लूट का शिकार हुई कमलजीत कौर चलते ऑटो से नीचे गिर पड़ी लेकिन ऑटो चालक के तुरंत रुक जाने के बाद बेटियों ने उसे उठा लिया। कमलजीत कौर के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही सब-इंस्पैक्टर पति सुखजिन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गया और नंगल शामा पुलिस चौकी के प्रभारी एस.आई. रविन्द्र कुमार को मामले से अवगत करवाया। कमलजीत कौर ने कहा कि हैलमेट पहना होने के कारण वह लुटेरे का चेहरा अ‘छी तरह से नहीं देख पाई। बेटियों के बताने के मुताबिक वह स्प्लैंडर मोटरसाइकिल पर सवार था। 

एकत्रित भीड़ ने किया लुटेरे का पीछा 
वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से तेज रफ्तार बाइक लेकर फरार हुए लुटेरे का वहां एकत्रित हुई लोगों की भीड़ ने पीछा भी किया लेकिन वह गलियों में घुस गया, जिसके बाद पता ही नहीं चला कि वह कहां चला गया। भीड़़ का कहना था कि एक पुलिस अधिकारी की पत्नी ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता खुद को सुरक्षित कैसे मान सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News