श्री रामनवमी उत्सव कमेटी ने किया सम्मान समारोह का आयोजन

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:02 PM (IST)

जालन्धर(सोनू): श्री रामनवमी उत्सव कमेटी द्वारा श्री विजय चोपड़ा की अध्यक्षता में पंजाब तथा हिमाचल प्रदेश में श्री रामलीला, दशहरा, श्री राम कथा, श्रीमद् भागवत कथा, भगवती जगराता, चौकी तथा कम-से-कम एक वर्ष से लगातार जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन वितरण करने व शहीद परिवार फंड के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में जरूरतमंदों के लिए राशन सामग्री का ट्रक भेजने वाली संस्थाओं को सम्मानित करने के लिए आज होटल क्लब कबाना फगवाड़ा-जालन्धर जी.टी. रोड में आयोजित किए जा रहे सम्मान समारोह करवाया जा रहा है। 

PunjabKesari

इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर पंजाब केसरी के मुख्य संपादक श्री विजय कुमार चोपड़ा,होशियारपुर से सांसद सोमप्रकाश कैंथ, कैबिनेट मंत्री शाम सुंदर अरोड़ा,बलबीर सिंह सिद्धू आदि उपस्थित थे। समारोह में शामिल होने वाली संस्थाओं को एक-एक स्मृति चिन्ह तथा उनके प्रतिनिधियों को रोजाना प्रयोग में होने वाली सामग्री से भरा एक बैग व एक सम्मान पत्र दिया गया। सम्मान समारोह में प्रसिद्ध गायिका चन्न कौर द्वारा प्रभु श्री राम महिमा का गुणगान किया। वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम नटराज कला केन्द्र के बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया। समारोह में शामिल होने वाले राम भक्तों में 20 लक्की ड्रॉ भी निकाले गए।  समारोह स्थल पर शामिल होने वाले राम भक्तों के लिए प्रात: नाश्ते तथा दोपहर के भोजन की व्यवस्था की गई । इस मौके पर होटल क्लब कबाना के मालिक गोपाल किशन चोढा, मनोज चोढा, अनिल चोढा तथा डायरैक्टर हेमंत सूरी आदि उपस्थित थे।  समारोह में विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के अलावा राम भक्त शामिल हो रहे हैं।  

समारोह में लगा फ्री मैडीकल चैकअप
मैडीकल कैम्प के इंचार्ज डा. मुकेश वालिया ने बताया कि समारोह में शामिल होने वाले रामभक्तों के लिए फ्री मैडीकल कैम्प लगाया गया है जिसमें कुलवंत सिंह धालीवाल के निर्देश पर वल्र्ड कैंसर केयर सैंटर के सहयोग से कैंसर का फ्री चैकअप आधुनिक मशीनों द्वारा किया गया। वहीं, लायन आई केयर सैंटर जैतों के डा. अरुण वर्मा तथा गुरप्रीत कौर मरीजों का चैकअप करेंगे। डायरैक्टर डा. चरणजीत सिंह परुथी, डा. हरनूर सिंह परुथी की देखरेख में कैपीटोल अस्पताल के माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा ई.सी.जी., ब्लड शूगर, ब्लड प्रैशर, बोन डैनसिटी की जांच की गई। इसके अलावा कैपीटोल अस्पताल की ओर से एमरजैंसी के लिए वैंटीलेटर युक्त एम्बुलैंस भी समारोह स्थल पर मौजूद रही। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News