जगराते में जाने की जिद कर रहे 8वीं के छात्र ने सल्फास निगलकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 09:01 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): जगराते में न ले जाने से गुस्से में आए शांति विहार में रहते 8वीं कक्षा के छात्र ने सल्फास खाकर जान दे दी। युवक के माता-पिता उसे घर में छोड़ कर पढ़ाई करने का कह कर खुद जगराते में चले गए थे। मृतक की पहचान शुभम (15) पुत्र गुद्दा राम निवासी शांति विहार (मूल निवासी बिहार) के रूप में हुई है। 

आठवीं की पढ़ाई कर रहा शुभम पढ़ने-लिखने में कमजोर था। शनिवार को नंनदपुर रोड पर सारे परिवार ने जगराते में माथा टेकने जाना था। शुभम भी जाने की जिद कर रहा था लेकिन माता-पिता ने उसे घर में रह कर पढ़ाई करने को कहा और खुद जगराते में चले गए। इस बात से खफा शुभम ने घर में रखी सल्फास निगल ली। युवक की हालत बिगड़ी तो उसने पड़ोसी दुकानदार के पास जाकर सल्फास खाने की बात बता दी। 

शुभम की हालत देख कर दुकानदार ने तुरंत उसके माता-पिता को फोन करके सूचना दी और उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। देर रात 2 बजे शुभम ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो थाना-1 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह का कहना है कि शुभम के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। बता दें कि शुभम के पिता पेंटर का काम करते हैं। शुभम की 3 बहनें व एक बड़ा भाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Related News