सूट डिजाइनर के घर ताले तोड़ कर घुसे चोर- गहने, कैश व आईफोन चुराए

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 10:41 PM (IST)

जालंधर(वरुण): बीती रात चोरों ने अमन नगर रहते सूट डिजाइन के घर घुस कर सोने के गहने, कैश व आईफोन समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। जिस समय चोरी हुई तब परिवार कपूरथला गया हुआ था। सुबह काम करने वाली आई महिला ने ताले टूटे देखे तो तुरंत परिवार को सूचना दी गई।

सूट डिजाइनर नरेश वर्मा निवासी अमन नगर के बेटे तुषार वर्मा ने बताया कि वह स्ट्डी करता है। सोमवार की रात 9 बजे वह अपने परिवार के साथ कपूरथला में नानी के घर गए हुए थे। मंगलवार सुबह 9 बजे के करीब उनके घर काम करने आई महिला ने फोन करके बताया कि घर के ताले टूटे हुए हैं व सारा सामान बिखरा हुआ है। तुषार ने बताया कि चोरों ने मेन गेट का लॉक तोड़ कर रूम के ताले भी तोड़ कर अलमारी में पड़ा करीब दो लाख की कीमत का गोल्ड, 70 हजार रुपए, चार आईफोन व अन्य सामान चुरा लिया। 70 हजार में से कुछ सेविंग भी की हुई थी। 

बताया जा रहा है कि परिवार में कुछ दिन बाद समारोह है जिसके चलते गोल्ड घर में रखा था। तुषार ने बताया कि उसका छोटा भाई मोबाइल सेल परचेज का काम करता है जिसके कारण घर में चार आईफोन पड़े थे। सूचना मिलते ही थाना एक की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घर में सीसीटीवी कैमरे तो लगे हैं लेकिन कोई फाल्ट होने के कारण फुटेज नहीं दिख पाई। फिलहाल थाना एक की पुलिस आसपास लगे सीसीटीनी कैमरे खंगाल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News