सोलर लाइटें कहकर पार्क में लगा दिया टैलीकॉम कम्पनी का टावर

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 09:18 AM (IST)

जालंधर (खुराना): चूंकि अब जगह-जगह लोग टैलीकॉम कम्पनी के टावर लगाने के विरोध में खड़े हो रहे हैं, इसलिए चंद दिन पहले दियोल नगर के पार्क में टावर लगाने आए कर्मचारियों ने लोगों से यह कहकर पार्क में टावर खड़ा कर दिया कि इस टावर पर सोलर लाइटें लगाई जा रही हैं, जिनसे पार्क के आसपास का पूरा क्षेत्र रात को जगमगाया करेगा।

क्षेत्र की सुधर रही स्ट्रीट लाइट व्यवस्था को देखते हुए लोगों ने भी इस टावर को लगने दिया परन्तु बाद में पता चला कि यह टावर सोलर लाइटों हेतु नहीं बल्कि एयरटेल कम्पनी द्वारा लगाया गया टैलीकॉम टावर है। फिर क्या था पूरे दियोल नगर क्षेत्र में विरोध की लहर दौड़ गई। पिछले दिनों क्षेत्र के पार्षद वीरेश मिंटू ने टावर के विरोध में मेयर जगदीश राजा को एक ज्ञापन भी दिया। लोगों ने डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी को भी इस टावर के विरोध में शिकायतें दी। टावर न हटता देख कर दियोल नगर वैल्फेयर सोसाइटी ने पार्क में आज एक बैठक आयोजित कर टावर लगाए जाने का जबरदस्त विरोध किया और कहा कि इससे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। 

छोटे से पार्क के बीचों-बीच लगा दिया बड़ा टावर
टैलीकॉम कम्पनी के कर्मचारियों ने दियोल नगर के छोटे से पार्क के बीचों-बीच बहुत बड़ा टावर खड़ा कर दिया है। टावर लगाने के लिए कई फुट चौड़ा बेस बनाया गया है, जिससे पूरे पार्क के सौंदर्य को ग्रहण लग गया है। टावर को लेकर क्षेत्र निवासियों में बहुत गुस्सा पाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News