सिलैंडर चोर गिरोह सरगर्मः पुलिस ने कोठी की फुटेज ली कब्जे में

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 08:06 AM (IST)

जालंधर(कमलेश, महेश): ‘पंजाब केसरी’ में खबर लगने के बाद बारादरी पुलिस ने आज संत नगर की एक कोठी से चोरी की फुटेज कब्जे में ली है। गौरतलब है कि ‘पंजाब केसरी’ ने प्रमुखता से खबर छापी थी कि संत नगर क्षेत्र में कुछ दिनों से गैस सिलैंडर गिरोह सरगर्म है। बारादरी थाने के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने आज कोठी नं. 1161 से सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल की है। सी.सी.टी.वी. में देखी गई फुटेज में 3 चोर पहले मौके की रैकी करते हैं और उसके बाद एक चोर बड़े आराम से घर की दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हो जाता है और 2 चोर घर के बाहर ही रैकी करते हैं।

इस दौरान एक कार भी वहां से गुजरती है लेकिन उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं लग पाता है। घर के अंदर दाखिल हुआ चोर मात्र 2 मिनट 22 सैकेंड में घर के अंदर से सिलैंडर चोरी कर घर के बाहर खड़े अपने साथियों को थमा देता है और इसके बाद तीनों वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। एस.एच.ओ. सुखदेव का कहना है कि सी.सी.टी.वी. के आधार पर आज कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है और जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।


पुलिस सोई है रात को खुद करें अपनी सुरक्षा!
संत नगर में हुई इस चोरी की वारदात से यह बात सामने आती है कि जालंधर पुलिस कमिश्नरेट का मोटो इस समय यह लग रहा है कि ‘रात को पुलिस सोई है इसलिए सभी रात को अपनी सुरक्षा खुद करें।’ चोर गिरोह बड़े आराम से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि चोरी के टार्गेट घर के सदस्य के जागने पर चोर उसे भी नुक्सान पहुंचा सकते हैं। पुलिस हर बार बड़ा हादसा होने के बाद ही हरकत में आती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News