राशन की दुकानों पर उमड़ रही है लोगों की भीड़, घरों में डबल रेट पर पहुंच रही हैं सब्जियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 03:40 PM (IST)

जालंधर(दीपक): कोरोना वायरस की रफ्तार को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। कोरोना वायरस ने जिंदगी को लगभग थाम- सा दिया है, लोग घरों में बंद हैं। 

PunjabKesari

पंजाब समेत देश के हर हिस्से में लोगों में अफरा-तफरी मची रही और राशन की दुकानों तथा स्टोरों पर भीड़ उमड़ पड़ी है।वहीं जालंधर की मकसूदा मंडी में दुकानदारों के अलावा आम लोग भी पहुंचना शुरू हो गए है। लोगों का कहना है कि दुकानदार हमें घर में डबल रेट पर सब्जी बेच रहे हैं। आम लोगों की लगी भीड़ के कारण वहां पहुंचे दुकानदारों को भी अंदर जाने में काफी दिक्कत हुई और पुलिस प्रशासन को भी थोड़ी सख्ती करनी पड़ी। पुलिस ने लोगों से अपील की की मंडी में सिर्फ दुकानदारों को ही बेचने के लिए सब्जी मिल रही है। कृपया अपने-अपने घर जाएं यहां कोई  आम लोगों को सब्जी नहीं बेच रहा। सब्जी आपके घर पहुंच जाएगी। 

देश में कोरोना वायरस ‘कोविड-19' के संक्रमण से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 664 हो गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 25 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है और पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र और 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News