ट्रैफिक पुलिस की चेतावनी बेअसर, अभी भी कई प्वाइंट्स पर सरेआम उड़ रही आदेशों की धज्जियां

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:58 PM (IST)

जालंधर : शहर की सड़कों व फुटपाथों से कब्जे हटाने की मुहिम का कुछ जगहों पर असर साफ दिखाई देने लगा है मगर ज्यादातर प्वाइंट्स पर अभी भी दुकानदारों के कब्जे बरकरार हैं। उल्लेखनीय है कि ट्रैफिक पुलिस ने ज्यादातर इलाकों में दुकानदारों के साथ मीटिंग करके सड़कों पर सामान और वाहन खड़े नहीं करने की अपील की थी। अतिक्रमण को लेकर ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अमनदीप कौर ने साफ किया कि उन लोगों पर अब कानूनी कार्रवाई तय है।

PunjabKesari

सबसे पुरानी सड़क पर अली पुली मोहल्ला के बाहर लगने वाली टू व्हीलक मार्कीट यैलो लाइन के अंदर हो गई है जिसके जाम लगने की समस्या खत्म हो गई है। हालांकि बस्ती अड्डा चौक पर सड़क पर काऊंटर लगा कर कापियां बेचने वालों, भगवान वाल्मीकि चौक पर सड़क पर बैरीकेट लगा कर सड़क ब्लॉक करने वाले, सुदामा मार्कीट के बाहर सड़क किनारे लगने वाली फड़ियां अभी नहीं हटी हैं और न ही उन दुकानदारों को इस मुहिम के तहत मिली चेतावनी का कोई डर दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

रामामंडी चौक से शहर की तरफ यू टर्न लेने वाले प्वाइंट्स पर खड़ी होने वाली बसें भी जाम का कारण बन रही हैं। लाडोवाली रोड पर स्क्रैप वालों ने भी ट्रैफिक पुलिस के आदेशों की धज्जियां उड़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ रखी है। फुटपाथ पर स्क्रैप और सड़कों पर गाड़ियों को रिपेयर करने का काम अभी भी चलाया जा रहा है।

PunjabKesari

उधर ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अमनदीप कौर ने कहा कि ऐसे लोगों से जीरो टॉलरेंस की नीति से निपटा जाएगा जो आदेशों की पालना नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि जल्द ही उक्त दुकानदारों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ए.डी.सी.पी. ने कहा कि वह लगातार शहर पर नजर बनाए हुए हैं और जल्द ही पूर्ण तरीके से शहर को कब्जामुक्त करके सड़कों पर अपनी चौड़ाई देकर ट्रैफिक जाम की समस्या को खत्म किया जाएगा।

PunjabKesari

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News