Punjab: बंद हो सकती है Verka दूध की सप्लाई, जानें क्यों...

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:08 PM (IST)

जालंधरः अगर आप भी वेरका का दूध लेते हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। दरअसल, जिला जालंधर से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है।
PunjabKesari
दरअसल, वेरका मिल्क प्लांट आउटसोर्स कर्मचारी यूनियन जालंधर ने आज अपनी मांगों को लेकर वेरका मिल्क प्लांट के मुख्य कार्यालय के बाहर धरना दिया। अध्यक्ष अनिल कुमार की देखरेख में धरने के दौरान प्रशासन विरोधी नारे लगाए गए और चेतावनी दी गई। अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो दूध की सप्लाई बंद कर दी जाएगी। इस संबंध में अनिल कुमार ने कहा कि उनकी मांगों में आउटसोर्स भर्ती बंद की जाए और लंबे समय से काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का किया जाए। उनका कहना है कि हर बार उन्हें परेशान किया जाता  है लेकिन उनकी मांगें पूरी नहीं की जा रही हैं।

PunjabKesari

इस बार अगर उनकी मांगें तुरंत पूरी नहीं की गईं तो वे दूध की सप्लाई भी बंद कर सकते हैं, हालांकि वे ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहते, लेकिन अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्हें मजबूरन यह कदम उठाना पड़ेगा। उधर, वेरका मिल्क प्लांट में तैनात अधिकारी जतिंदर पाल सिंह ने कहा कि एक-दो दिन में समस्या का समाधान कर दिया जाएगा और कर्मचारियों की मांगें पूरी कर दी जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News