महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मातम में बदली खुशियां

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 09:22 AM (IST)

जालंधर(महेश): थाना सदर के गांव जगराल में सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई, जिसकी पहचान कुलदीप कौर पत्नी रछपाल सिंह के रूप में हुई है। थाना सदर के एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह ने बताया कि करीब 60 वर्षीय कुलदीप कौर की अचानक हुई मौत के बारे में सूचना मिलते ही ए.एस.आई. मुख्तयार सिंह व सीनियर कांस्टेबल देवेन्द्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे और मृतका कुलदीप कौर के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक मृतका कुलदीप कौर के 2 बेटों की शादी 19-20 जनवरी को होनी थी, जिसके चलते घर में बहुत खुशी की माहौल था जो कि मातम में बदल गया। शादी के लिए मृतका की बेटी समेत अन्य रिश्तेदार विदेश से भी पहुंचे हुए थे। पुलिस का कहना है कि कुलदीप कौर की मौत को लेकर परिजनों ने कोई भी कानूनी कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया है, जिसके चलते थाना सदर की पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए मृतका कुलदीप कौर का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

अब मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने पर ही होगा। बेटों की शादी की तैयारियों में जुटी हुई मृतका कुलदीप कौर को शायद यह नहीं मालूम था कि मौत उसे इस तरह खींच कर अपने साथ ले जाएगी। परिवार वालों को उसकी मौत पर विश्वास नहीं हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News