घर से चैकबुक चोरी कर धोखे से निकाले 4.40 लाख रुपए

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 11:01 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): एक महिला के घर से बैंक चैकबुक चोरी कर धोखे से बैंक से 4.40 लाख रुपए की रकम निकलवाने तथा घर से सोने की बालियां व चेन चोरी करने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी अनुसार दविंदर कौर निवासी पंजाबी बाग कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को बताया कि उसके बच्चे विदेश में रहते हैं तथा वह घर में अकेली रहती है। उसके घर में पेंट का काम चलता था तथा वह जब भी पेंट का सामान लेने जाती थी तो वह अपने पड़ोस में किराये पर रहने वाले व्यक्ति मंगल सिंह पुत्र पाल सिंह निवासी गांव कोहाला थाना लाबड़ा जिला जालंधर को घर की देखरेख के लिए कह जाती थी। 

इसी दौरान उसके घर से चैकबुक, सोने की बालियां तथा एक सोने की चेन चोरी हो गई। इस संबंधी पंजाब नैशनल बैंक कपूरथला को सूचना दे दी थी। इसी दौरान 3 जुलाई 2018 को मंगल सिंह ने चैकबुक का धोखे से प्रयोग करते हुए पंजाब नैशनल बैंक कालासंघियां से उसके खाते में से 4.40 लाख रुपए की रकम निकलवा ली। जिस पर उसे न्याय के लिए पुलिस के समक्ष शिकायत करनी पड़ी। थाना सिटी पुलिस ने मामले की जांच के दौरान आरोपी मंगल सिंह पर लगे सभी आरोप सही पाए। जिसके आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News