सड़क पर अचानक आए बेसहारा पशु से जा टकराया मोटरसाइकिल, दोनों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:20 AM (IST)

कपूरथला(महाजन): कपूरथला-बेबे नानकी मार्ग पर रमनीक चौक व शिव मंदिर के सामने बाइक चालक अचानक सड़क पर आए आवारा पशु से जा टकराया, जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सुबह 6.30 बजे के करीब हुई। मौके पर पहुंची पी.सी.आर. टीम व सिटी पुलिस ने बाइक व शव को कब्जे में ले लिया तथा जो यातायात बंद पड़ा था, उसे शुरू करवाया। 

मृतक की पहचान गौरव कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी अजीत नगर के रूप में हुई है। मृतक आर.सी.एफ. के समीप निजी फैक्टरी में काम करता था। रात की ड्यूटी से छुट्टी होने के उपरांत घर लौट रहा था, जब वह रमनीक चौक के पास शिव मंदिर के  सामने पहुंचा तो अचानक आवारा पशु आ गया। वह बाइक से संतुलन खो बैठा। बेकाबू बाइक बेसहारा पशु से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चालक व आवारा पशु की मौके पर ही मौत हो गई। 

थाना सिटी के जांच अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मृतक की माता के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले कर दिया है। बेटे की मौत की सूचना पाकर सिविल अस्पताल में पहुंची मृतक की माता का रो-रो कर बुरा हाल था। कुछ वर्ष पहले इसके पिता की भी मौत हो चुकी थी। इसकी नौकरी से ही घर का खर्च चलता था। अब इस बुढ़ापे में उसके जीवन का कौन सहारा बनेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News