सी.आई.ए. स्टाफ ने ड्रग प्रभावित क्षेत्रों में चलाया सर्च अभियान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 09:45 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): लोकसभा चुनावों को देखते हुए केंद्रीय चुनाव आयोग ने देशभर में चुनाव आचार संहिता लागू कर दी है। जिसको लेकर प्रदेशभर में जहां पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया गया है, वहीं शांतिपूर्वक चुनाव करवाने के उद्देश्य से पुलिस को लगातार चैकिंग व सर्च के आदेश दिए गए हैं।

इसको मद्देनजर रखते हुए एस.एस.पी. सतिंदर सिंह के आदेशों पर मंगलवार को एस.पी.डी. हरप्रीत सिंह मंडेर तथा एस.पी. नारकोटिक्स मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमें सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंद्रपाल के नेतृत्व में 40-50 पुलिस कर्मचारियों सहित महिला पुलिस कर्मचारी भी शामिल थीं, ने क्षेत्र के प्रमुख ड्रग प्रभावित गांव नवां पिंड भट्ठे में मंगलवार की शाम सर्च मुहिम की शुरूआत की।

इस दौरान महिला पुलिस की मदद से संदिग्ध नजर आने वाली महिलाओं से भी पूछताछ की गई तथा घरोंकी तलाशी ली गई। पुलिस टीमों को देखकर जहां कई संदिग्ध लोग मौके से भाग निकले, वहीं कई संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए राऊंडअप भी किया गया। पुलिस टीमों ने क्षेत्र के लोगों को ड्रग के धंधे से दूर रहने की चेतावनी दी तथा किसी भी व्यक्ति को ड्रग बेचते पकड़े जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के बात कही। पुलिस की यह कार्रवाई देर शाम करीब 8 बजे चलती रही। फिलहाल आखिरी समाचार मिलने तक चैकिंग का दौर जारी था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News