केंद्रीय जेल में सर्च अभियान दौरान पुलिस के हाथ लगी सफलता, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 04:22 PM (IST)

कपूरथला: केन्द्रीय जेल जालंधर व कपूरथला में चलाए गए तलाशी अभियान दौरान जेल प्रबंधन को अलग-अलग बैरकों से 5 मोबाइल फोन, एक सिम, एक चार्जर, 4 बैटरी, एक डाटा केबल, एक हैडफोन बरामद हुआ है। इनमें से एक मोबाइल फोन, सिम समेत बैटरी एक हवालाती से मिला है। जबकि 4 मोबाइल फोन, एक चार्जर, तीन बैटरी, एक डाटा केबल, एक हैडफोन लावारिस हालत में बरामद हुए हैं। जेल प्रबंधन ने उक्त सभी मोबाइल फोन व अन्य सामान कब्जे में लेकर इसकी सूचना जेल के उच्चाधिकारियों व थाना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात सहित 2 हवालातियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं।

प्राप्त विवरण के अनुसार ए.डी.जी.पी. जेल के आदेशों पर प्रदेश भर की जेलों में चलाई जा रही सर्च मुहिम के तहत केन्द्रीय जेल जालंधर व कपूरथला में जेल पुलिस व सी.आर.पी.एफ. टीम के साथ मिलकर चलाई गई सांझी मुहिम के दौरान जेल में बंद कैदियों व हवालातियों की बैरकों की तलाशी ले रहे थे। इस दौरान जेल प्रबंधन को वार्ड नं.-2 के कमरा नं.3 में बंद हवालाती निशान सिंह निवासी गांव लाटियांवाल के कब्जे से एक मोबाइल फोन, सिम समेत बैटरी बरामद हुआ।

इसी प्रकार जेल प्रबंधन को वार्ड नं.-4 के कमरा नं. 1 से 4 मोबाइल फोन, एक चार्जर, तीन बैटरी, एक डाटा केबल, एक हैडफोन लावारिस हालत में बरामद हुआ। जेल पुलिस ने सभी बरामद मोबाइल फोन, चार्जर, व अन्य सामान अपने हिरासत में लेकर थाना कोतवाली में मामले दर्ज कर लिए गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News