चोरों का कहर: थाना सतनामपुरा के करीब रैडीमेड कपड़ों की दुकान के तोड़े ताले

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 11:52 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में चोर, लुटेरों का कहर बदस्तूर जारी है। इस कड़ी में अब पुलिस थाना सतनामपुरा के बेहद करीब स्थित एक रैडीमेड कपड़ों की दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात सेंधमारी कर वहां से करीब 8 लाख रुपए की कीमत का रैडीमेड कपड़ा चोरी करने की सूचना मिली है।

गंभीर पहलू यह बना है कि अब की बार अज्ञात चोरों ने कटर की मदद से दुकान के ताले तोड़े और सारी दुकान को खाली कर चोरी किए गए सामान सहित मौके से फिल्मी स्टाइल में चंपत हो गए है।चोरी का शिकार बने मैं:वालिया ट्रेड्ज के मालिक अनिल वालिया पुत्र सतपाल वालिया ने बताया कि वह रूटीन की भांति ही गत रात अपनी दुकान को बंद करने गए थे। आज सुबह जब वह दुकान खोलने आए तो पाया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं और भीतर पड़ा सारा रैडीमेड कपड़ा जिसकी कीमत 8 लाख के करीब है, पूरी तरह से गायब है। जिस भांति उनकी दुकान को चोर चोरी करने के बाद खाली कर गए है, यह अपने आप में हैरत-अंगेज है।
 इस दौरान चोरीकांड संबंधी इलाके के पुलिस थाना सतनामपुरा की पुलिस को सूचना दे दी गई है।

घटनास्थल पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को बारीकी से खंगाल आरोपी अज्ञात चोरों की पहचान जुटाने व इस चोरीकांड की लीड्स जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन यह पहेली बरकरार है कि आरोपी चोरों जिनको पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह भांति प्रकार के दावे कर रही है, की असली पहचान क्या है और चोर चोरी किए गए लाखों रुपए के सामान सहित कहां फरार हुए है? लोगों ने कहा कि वे हैरान हैं कि फगवाड़ा में चोरी पर चोरी की वारदातें हो रही हैं और पुलिस आराम की गहरी नींद सो सिर्फ मीडिया में दावे करने तक ही सीमित मात्र रह गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News