जालंधर से आए स्कूटी सवार ने ब्यास नदी में छलांग मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 10:07 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): विगत शाम मूंडी मौड़ के पास स्थित ब्यास नदी के पुल पर उस समय सनसनी फैल गई जब जालंधर से स्कूटी पर आए एक व्यक्ति ने स्कूटी को पुल के किनारे खड़ी कर ब्यास नदी में छलांग मार कर आत्महत्या कर ली। उक्त व्यक्ति को ब्यास नदी में छलांग मारते देख नजदीक से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इस आधार पर मौके पर थाना तलवंडी चौधरिया की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पूरा दिन युवक के शव को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन कई घंटे ढूंढने की कोशिश के बाद भी मृतक का शव बरामद न हो सका। 

जानकारी के अनुसार लोगों द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना तलवंडी चौधरिया के नवनियुक्त एस.एच.ओ. जसबीर सिंह ने जब मृतक व्यक्ति की स्कूटी की तलाशी ली तो उसकी पहचान लखविंद्र सिंह पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी बस्ती शेख जालंधर के तौर पर हुई। इस दौरान पुलिस ने मृतक की स्कूटी से उसका मोबाइल फोन भी बरामद किया। जब पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया गया तो उन्होंने कहा कि मृतक एक पैट्रोल पंप पर काम करता है तथा सुबह ही श्री गोइंदवाल साहिब में माथा टेकने के लिए जालंधर से निकला था। इस दौरान माथा टेकने के बाद लखविंद्र सिंह ने ब्यास नदी में छलांग मार दी। 

बाद में मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल ने एस.एच.ओ. तलवंडी चौधरिया जसबीर सिंह को साथ लेकर ब्यास नदी का मुआयना किया तथा बड़ी संख्या में गोताखोरों को बुलाकर लखविंद्र सिंह के शव को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन देर शाम तक चली गोताखोरों की मुहिम के बावजूद भी ब्यास नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण मृतक का शव बरामद नहीं हुआ। इसके बाद अंधेरा होने के कारण पुलिस ने मुहिम को रोक दिया। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम को शक है कि पानी का बहाव तेज होने के कारण लखविंद्र सिंह का शव काफी आगे निकल गया होगा, जिसको लेकर हरीके पतन तक अलर्ट जारी कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वही दूसरी ओर इस संबंधी डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मृतक के शव को ढूंढने के पूरे प्रयास जारी हैं। जल्द ही मृतक के शव को ढूंढ लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News