अपनी बहन को ससुराल परिवार से निकालने से दुखी युवक ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 08:50 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): अपने इंग्लैंड में रहते जीजा व उस के 3 अन्य परिवारिक सदस्यो द्वारा अपनी बहन को ससुराल परिवार में ना बसाने से दुखी एक युवक ने सलफास निगल कर आत्महत्या कर ली। थाना सुभानपुर की पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर मृतक की बहन के पति तथा सास सहित 4 आरोपियों के खिलाफ धारा 306, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में छापामारी का दौर जारी है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। 

जानकारी के अनुसार कशमीर सिंह पुत्र सरदार सिंह निवासी गांव बामूवाल ने थाना सुभानपुर की पुुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि उस की लडकी की शादी 18 जनवरी 2019 को बेगोवाल निवासी भजन सिंह पुत्र कूरसेद लाल से हुई थी। शादी के करीब 2 महीने बाद भजन सिंह इंग्लैंड चला गया जिस के बाद भजन सिंह की माता स्वर्ण कौर, ननद सुरजीत कौर उर्फ जीती तथा ननंद के पति मंगल लाल उर्फ हीरा निवासी बेगोवाल ने भजन सिंह से मिल कर उस की लड़की को ससुराल परिवार से निकाल दिया। जिस दौरान उस ने कई बार पंचायत को साथ लेकर अपनी लड़की का घर बसाने की कोशिश की परंतु चारो आरोपियों ने उस की लड़की को बसाने से साफ इंकार कर दिया । जिस को लेकर उस का परिवार बेहद परेशान रहने लगा। इसी दौरान उस के लडके गुलाब सिंह ने विगत रात्रि अपनी बहन के दुख में सलफास निगल लिया जिस दौरान उस की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही थाना सुभानपुर के एसएचओ इंस्पैक्टर शिव कमल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा मृतक गुलाब सिंह की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेजा। जहा लाश का पोस्टमार्टम कर परिजनो के हवाले कर दिया गया। वहीं थाना सुभानपुर की पुलिस ने भजन सिंह, स्वर्ण कौर, सुरजीत कौर उर्फ जीती तथा मंगल लाल उर्फ हीरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News