युवक पहले 8 वर्षीय बच्ची को दिखाता था अश्लील वीडियो फिर करता था..., गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 04:44 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी : कपूरथला के थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने 8 वर्षीय बच्ची से अश्लील वीडियो दिखा कर दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ धारा 354ए आई.पी.सी. व 8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी को काबू भी कर लिया गया है। इसकी पुष्टि सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह ने करते हुए बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड भी मिला है।

जानकारी के अनुसार गांव मोठांवाल पत्ती कमालपुर निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 2011 में हुई थी। पति पिछले करीब 4 साल से अलग रह रहा है। उसकी 8 वर्षीय बेटी पति के घर में रह रही है। वह सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक किसी के घर में काम करती है और बेटी सुबह 7:30 बजे से दोपहर 2 बजे तक स्कूल में होती है।

10 जुलाई को जब वह शाम घर वापिस लौटी तो बेटी ने उसे बताया कि वह स्कूल से घर आकर टी.वी. देख रही थी, लगभग 3 बजे उसके चाचा ससुर का बेटा लवप्रीत सिंह वासी गांव मोठांवाल जोकि शादीशुदा है जो एक ही घर में रहते है, वह बेटी को कमरे में बिठा कर अश्लील वीडियो दिखाता था और गलत हरकतें करता था।

इससे बेटी काफी डरी व सहमी हुई थी। उसने इस बारे उस समय कोई बात नहीं की। अपनी बेइज्जती से डरते हुए चुप थी। मगर वह बेटी से हुई गलत हरकतों को बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। इसलिए इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 354-ए आईपीसी व 8 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह ने बताया कि अदालत से मिले एक दिन के पुलिस रिमांड दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News