करियाने की दुकान से हजारों की नकदी व कीमती सामान चोरी

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 01:54 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में चोरों का कहर जारी है। चोरी की घटी ताजा वारदात में अब चोरों द्वारा स्थानीय बंगा रोड पर स्थित करियाने की दुकान में सेंधमारी कर वहां से हजारों रुपए की कीमत का सामान, नकदी चोरी करने की सूचना मिली है। पुलिस को दी सूचना में चोरी का शिकार बने दुकानदार शहर के बंगा रोड पर स्थित करियाना की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ कर वहां से करीब हजारों की नकदी व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। 

मामले को लेकर पुलिस को दी सूचना में चोरी का शिकार हुए दुकानदार रविंद्र कुमार पुत्र किशन कुमार वासी बंगा रोड फगवाड़ा ने बताया है कि उसकी दुकान बिजली घर के सामने स्थित है। वह गत रात्रि अपनी दुकान बंद करके घर आया था और आज जब सुबह दुकान खोलने लगा तो पाया कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए थे। दुकान के अंदर गल्ले से चोरों ने करीब 60,000 की नकदी एवं करीब 45,000 रुपए से अधिक कीमत का सामान चोरी कर लिया है। पुलिस चोरीकांड की जांच कर रही है। लोगों में चोरों को लेकर भारी खौफ व भय पाया जा रहा है। 

बता दें कि इससे पहले भी चोर फगवाड़ा में इसी तर्ज पर कई दुकानों, घरों आदि में सेंधमारी कर वहां पर बड़ी चोरी की वारदातों को सफलतापूर्वक अंजाम दे चुके हैं। पुलिस का दावा है कि चोरी के सभी मामले जल्द सुलझा लिए जाएंगे लेकिन यह विडंबना बना है कि अधिकांश चोरी के केस अनट्रेस ही चल रहे हैं। चोरों की वारदातों को सुलझाना तो दूर स्थानीय पुलिस तंत्र उक्त मामलों में चोरों की असली पहचान तक नहीं लगा सकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News