Punjab: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस Alert, हाईटेक नाके पर लाखों की नकदी सहित 2 काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 07:13 PM (IST)

कपूरथला :  चुनाव आयोग के निर्देशों पर पंजाब पुलिस द्वारा हाईटेक नाके लगाकर वाहनों की चैकिंग की जा रही है। इसी के तहत गोइंदवाल रोड पर पुलिस द्वारा हाईटेक नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग दौरान एक गाड़ी से लाखों रुपए बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान गाड़ी में 2 व्यक्ति सवार थे जिन्हें पुलिस ने काबू कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : Cake खाने से बच्ची की मौ/त का मामला पहुंचा High Court, जानें कब होगी सुनवाई

बरामद हुई नकदी साढ़े 9 लाख रुपए बताई जा रही है। डीएसपी ने बताया कि बरामद की गई लाखों की नकदी को सीज करके जिला चुनाव आयोग और संबंधित विभाग को कार्रवाई के लिए भेजी जाएगी। गौरतलब है कि थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस द्वारा चुनावों आयोग के निर्देशों पर हाईटेक नाके लगाकर वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक गाड़ी में सवार होकर 2 व्यक्ति आते दिखे जिसे रोक कर तलाशी लेने पर उनसे साढ़े 9 लाख रुपए की नकदी  बरामद की गई। 

पुलिस का कहना है कि दोनों व्यक्ति अमृतसर के रहने वाले हैं। जब इनसे उक्त नकदी के बारे में पूछा गया तो दोनों कोई सही जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद इन्हें काबू कर नकदी जब्त कर ली गई। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस द्वारा नाके लगाकर हर संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चैकिंग की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News