Punjab : पुलिस को मिली कामयाबी, हथियारों सहित 2 हिस्ट्री शीटरों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:30 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (पंडित): टांडा पुलिस ने नशीली गोलियों और हथियारों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। काबू आए इन हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। 

डी.एस.पी. हरजीत सिंह रंधावा और थाना मुखी टांडा एस.आई. रमन कुमार ने बताया कि जिला पुलिस मुखी सुरिंदर लांबा के दिशा-निर्देशों के तहत नशे और बुरे तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान में एस.आई. लखवीर सिंह की टीम ने यह सफलता हासिल की है। थाना मुखी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजा वर्मा उर्फ लाला पुत्र राधे शाम निवासी पचपड़वा (बलरामपुर) उत्तर प्रदेश हाल निवासी इंदरनगर जागीरपुर रोड लुधियाना और संजय कुमार पुत्र शीतल प्रसाद निवासी उधमाने (सुल्तानपुर) उत्तर प्रदेश हाल निवासी न्यू अमरजीत कॉलोनी लुधियाना के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- Breaking News : पंजाब की नामी ट्रांसपोर्ट कंपनी पर Raid, मचा हड़कंप
 

थाना मुखी ने बताया कि जब पुलिस टीम गांव गिल के पास टांडा श्री हरगोबिंदपुर रोड पर नाकाबंदी कर चैकिंग कर रही थी तो एक मुखबिर ने सूचना दी कि उक्त आरोपी पंजाब के विभिन्न हिस्सों में हथियारों के बल पर चोरी व लूटपाट करते हैं। आज भी वे मियानी से टांडा आ रहे हैं। नाकाबंदी के दौरान जब पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल पर सवार इन लोगों को रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 570 नशीली गोलियां, 32 बोर रिवॉल्वर, 5 जिंदा कारतूस और दो मिस फायर रौंद बरामद कर के दोनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. तथा आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इन हिस्ट्रीशीटर आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि इन आरोपियों से कई खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News