पुलिस और एक्साइज विभाग को मिली कामयाबी, हाईटेक नाके पर अवैध शराब सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:18 PM (IST)

दीनानगर: दीनानगर विधानसभा क्षेत्र में हाईटेक नाके दौरान पुलिस और एक्साइज विभाग ने अवैध शराब की पेटियों सहित 2 गिरफ्तारी की है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस व आबकारी विभाग ने नाके दौरान एक कार से 35 पेटी शराब बरामद की गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर आबकारी विभाग और पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है, जिसके तहत पुलिस की मदद से एक स्विफ्ट कार को रोका और उसमें से 35 कार्टन अंग्रेजी शराब (कुल 420 बोतल) बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें :  Breaking: नवरात्रों में व्रत का आटा खाने से कई लोगों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक इन बोतलों पर नकली लोगो लगाए गए थे और ट्रैक होलोग्राम भी हटा दिए गए थे। वहीं जांच के दौरान पता चला है कि यह शराब टांडा जिला होशियारपुर के एक शराब कारोबारी शमशेर सिंह नामक शराब तस्कर के माध्यम से अवैध रूप से गुरदासपुर जिले में भेजी जा रही थी। एक्साइज इंस्पेक्टर हरविंदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर एक्साइज विभाग ने पुराना शाला थाने की पुलिस पार्टी के साथ मिलकर दाऊवाल में नाका लगाया था। इसी दौरान स्विफ्ट कार को रोका गया। 

यह भी पढ़ें : Breaking : BJP ने अपने एक और उम्मीदवार को दी Y+ सुरक्षा, पढ़ें पूरी खबर

वाहन की तलाशी के दौरान पंजाब क्लब व्हिस्की (पंजाब में बिक्री के लिए) की 420 बोतलें (35 कार्टन) बरामद की गईं और मामले में 2 आरोपी शमशेर सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी वाहला, दोरांगला पुलिस स्टेशन और सुखदेव राज पुत्र स्व. दलबीर चंद निवासी इसेपुर थाना बहरामपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं ठेकेदार मंजीत सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी टांडा उड़मुड़ जिला होशियारपुर, बलविंदर सिंह ठेकेदार निवासी टांडा, कुलदीप सिंह पार्टनर निवासी टांडा, अजीत पाल लवली पार्टनर निवासी टांडा जिला होशियारपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News