Police को मिली बड़ी सफलता, 35 पेटी शराब सहित 2 कार सवार गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 09:51 AM (IST)

दीनानगर, (हरजिंदर सिंह गोराया): पुराना शाला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर एक कार में लाई जा रही 35 पेटी (420 बोतलें) बरामद सहित 2 आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार किया। इस संबंधी सब इंस्पैक्टर पुराना शाला हरपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचित किया कि कुछ आरोपी हिमाचल प्रदेश से शराब की तस्करी कर गुरदासपुर में लाकर बेचते हैं। आज भी आरोपी एक कार (नं. पीबी-35-एस-8539) में होशियारपुर से भारी मात्रा में शराब लेकर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने आबकारी विभाग को सूचित कर दाऊवाल में नाकाबंदी की।

जैसे ही उक्त कार जिला होशियारपुर की तरफ से आती दिखाई दी तो उसे रुकने का इशारा किया गया। इस पर चालक ने कार भगाने की कोशिश की परंतु पुलिस कर्मचारियों ने कार पर काबू पाकर जब तलाशी ली तो उसमें से 35 पेटियां शराब बरामद हुई। कार सवार आरोपियों ने अपनी पहचान शमशेर सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव वाहला पुलिस स्टेशन दोरांगला वसुखदेव सिंह पुत्र चरन सिंह निवासी गांव इस्लामपुर पुलिस स्टेशन बहरामपुर बताई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आबकारी विभाग के इंस्पैक्टर अनिल कुमार व हरविन्द्र सिंह की उपस्थिति में कार व शराब को कब्जे में लेकर पुलिस स्टेशन लाकर केस दर्ज कर जब पूछताश की गई तो आरोपियों ने स्वीकार किया कि यह शराब ठेकेदार बलविन्द्र सिंह निवासी टांडा सहित जसबीर सिंह निवासी मानपुर पुलिस स्टेशन टांडा, कुलदीप सिंह व अजीत सिंह निवासी टांडा की है जो जिला गुरदासपुर में बेचने के लिए भेजी गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर इन 4 आरोपियों के विरुद्ध भी केस दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News