ट्रक के नीचे आए मोटरसाइकिल सवार 3 नौजवान, हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 11:49 AM (IST)

खन्ना : खन्ना जी.टी. रोड़ पर हुए एक सड़क हादसे में एक परिवार की खुशियों को ग्रहण लग गया जब खन्ना के निकटवर्ती गुरुद्वारा मंजी साहिब रोका करने जा रहे परिवार के साथ-साथ आगे जा रहे युवकों का मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे में मोटरसाइकिल सवार 3 युवक गंभीर घायल हो गए जिन्हें खन्ना सिविल अस्पताल उपचारधीन करवाया गया जहां डॉक्टरों ने 2 युवकों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। घायलों की पहचान गुरशरण सिंह (34) पुत्र जसविंदर सिंह निवासी होशियारपुर, संजीत कुमार (31) पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी जालंधर तथा कर्मजीत सिंह (31) पुत्र पलविंदर सिंह निवासी जालंधर के रूप में हुई है जिसमें से गुरशरण सिंह तथा संजीत कुमार को पी.जी.आई. रैफर किया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 नौजवान खन्ना से गुरुद्वारा मंजी साहिब जा रहे थे। वहां पर एक युवक का रोका होना था।

लड़की पक्ष के लोग पटियाला से मंजी साहिब पहुंच रहे थे। खन्ना के रत्नहेड़ी गांव में रहते अपने रिश्तेदार के यहां से उक्त तीनों युवक अन्य परजिनों के साथ अलग-अलग वाहनों में सवार होकर गुरुद्वारा मंजी साहिब के लिए निकले। आगे-आगे चल रहे मोटरसाइकिल सवार युवक जैसी ही जी.टी. रोड फ्लाईओवर पर गुरुद्वारा कलगीधर साहिब के सामने पहुंचे तभी मोटरसाइकिल सवार नौजवानों को पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिस कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, उस कार को भी पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मारी थी, जिसके चलते कार अनियंत्रित हो गई थी। तीव्र गति से मोटरसाइकिल में आकर कार टकराने से मोटरसाइकिल सवार आगे चल रहे ट्रक के नीचे घुस गए। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों नौजवानों में से 2 की टांगों के ऊपर से ट्रक गुजर गया जिसके चलते टांगें बुरी तरह से कुचली गई। वहीं गनीमत रही कि हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए।                                   

उधर, हादसे के बाद घटनास्थल पर वाहनों का जमावड़ा लग गया। ट्रैफिक पुलिस ने रोड से वाहनों को साइड पर करवाते हुए ट्रैफिक को सुचारू करवाया। हादसे को लेकर थाना सिटी पुलिस कार्रवाई में जुटी है। घायलों का इलाज कर रही डा. फ्रैंकी ने बताया कि उनके पास गंभीर घायल अवस्था में 3 मरीज पहुंचे थे जिनमें से गुरशरण सिंह तथा संदीप कुमार की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर किया गया है जबकि तीसरे घायल युवक का इलाज जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News