आटो चालक को बस ड्राइवरों ने बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:22 PM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय जरग रोड पर कुछ बस ड्राइवरों ने एक आटो चालक को बुरी तरह से पीटते हुए घायल कर दिया, जिसको परिवार के सदस्यों की सहायता से खन्ना के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। दूसरी तरफ पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयान कलमबद्ध करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इस संबंध में दूसरे पक्ष के लोगों ने सभी आरोपों को पूरी तरह से झूठा व निराधार बताया है। सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन जतिन अहूजा पुत्र मदन लाल निवासी नजदीक वेद मंदिर स्कूल ने बताया कि वह पिछले काफी समय से आटो चलाने के साथ-साथ वेटर का काम करता है। आज जब वह अपने आटो में वेटरों को लेकर जा रहा था तो जरग अड्डे से कुछ दूरी पर बसों के ड्राइवरों ने अपने साथियों के साथ मिलकर जबरन उन्हें रोक लिया और वेटरों से मारपीट करनी शुरू कर दी।

इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। लड़ाई का कारण बताते हुए उसने बताया कि पिछले काफी समय से कुछ बस ड्राइवर आटो वालों से यह कहकर मारपीट करते हैं कि वह उनकी सवारियों को खराब कर आपने आटो में लेकर चले जाते हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उसने कहा कि वह हमेशा ही अपने आटो को खन्ना नगर कौंसिल की हद में चलाते हैं, उसके बावजूद उनको पीटा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News