सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 03:08 PM (IST)

खन्ना: खन्ना पुलिस ने सरकारी आदेशों के बावजूद दुकान खुली रखने के आरोप में एक दुकानदार के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 188, 336 के तहत मामला दर्ज करते हुए उसको नामजद किया है। 

जांच अधिकारी जगतार सिंह ने बताया कि कथित व्यक्ति राधा कृष्ण जोकि कृष्ण ट्रेडर्स रेलवे रोड के नाम से रेलवे रोड पर नमक की दुकान चलाता है के खिलाफ सरकारी आदेशों की पालना न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि राधा कृष्ण पुत्र मोहन लाल निवासी नवी वादी जो कि राधा कृष्ण ट्रेडर्स के नाम पर रेलवे रोड पर नमक की दुकान करता है। वह अपनी दुकानों के अंदर ग्राहकों को इकट्ठा कर सामान बेच रहा था। उन्होंने कहा कि फैल रही भयानक कोरोना बीमारी के चलते सरकार द्वारा जहां निर्देश जारी किए गए हैं।

वहीं आज इस संबंध में पूरे पंजाब में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है के चलते भी उक्त दुकानदार लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते हुए दुकान खोल कर सामान बेच रहा था। पुलिस के समझाने के बावजूद भी दुकान बंद न करने के चलते पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी आदेशों की पालना न करने के आरोप में आई.पी.सी. की धारा 188, 336 के तहत मामला दर्ज करते हुए उसको नामजद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News